manpreetsingh

manpreetsinghसेमिनोल्स बनाम लुइसविले - टॉमहॉक नेशन के लिए क्या सही हुआ, क्या गलत हुआ? - reece topleymanpreetsinghसेमिनोल्स बनाम लुइसविले - टॉमहॉक नेशन के लिए क्या सही हुआ, क्या गलत हुआ? - reece topleymanpreetsinghसेमिनोल्स बनाम लुइसविले - टॉमहॉक नेशन के लिए क्या सही हुआ, क्या गलत हुआ? - reece topleymanpreetsinghसेमिनोल्स बनाम लुइसविले - टॉमहॉक नेशन के लिए क्या सही हुआ, क्या गलत हुआ? - reece topleymanpreetsinghसेमिनोल्स बनाम लुइसविले - टॉमहॉक नेशन के लिए क्या सही हुआ, क्या गलत हुआ? - reece topleymanpreetsinghसेमिनोल्स बनाम लुइसविले - टॉमहॉक नेशन के लिए क्या सही हुआ, क्या गलत हुआ? - reece topley

के तहत दायर:

एफएसयू बनाम लुइसविले के लिए रक्षा पर क्या सही हुआ, क्या गलत हुआ?

लुइसविले में नोल्स एक थ्रिलर से बचे

फ्लोरिडा राज्य शुक्रवार को रोशनी के तहत कार्डिनल्स खेलने के लिए इस सप्ताह के अंत में लुइसविले की यात्रा की। यह उनका पहला एसीसी मैचअप था, और यह निर्धारित करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रतियोगिता थी कि यह टीम वर्तमान में सम्मेलन में कहां खड़ी है। नोल्स रक्षा के लिए मुख्य प्राथमिकता यूएल के क्वार्टरबैक मलिक कनिंघम के खिलाफ लगातार रन स्टॉप योजना बनाए रखना और यह सुनिश्चित करना था कि वह जेब में रहे।

इस सीज़न में उनकी रक्षा ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उन्हें क्वार्टरबैक का सामना करना पड़ा, जिसके कारण नोल्स के लिए हाल ही में संघर्ष हुआ। शुरुआती संघर्षों के बाद, सेमिनोल्स का बचाव धैर्यवान रहा और जीत हासिल करने के लिए काफी अच्छा खेला। यह नोल्स के लिए एक सुंदर जीत नहीं हो सकती है, लेकिन वे एक अपराजित रिकॉर्ड और एक अत्यंत महत्वपूर्ण एसीसी जीत के साथ घर वापस आ गए हैं।

पहली छमाही

सेमिनोल्स ने खेल से पहले टॉस जीता और स्थगित करने का फैसला किया। किकऑफ़ पर पेनल्टी के बाद लुइसविल ने अपनी 11-यार्ड लाइन पर मैचअप शुरू किया। एफएसयू के लाइनबैकर्स और उनकी रक्षात्मक पीठ से कवरेज से कुछ बेहतरीन निपटने के बाद, यूएल तीन-और-आउट पर किनारे पर वापस चला गया। फ्लोरिडा राज्य ने छोटे क्षेत्र का पूरा फायदा उठाया और खेल में कुछ ही मिनटों में सात अंक बोर्ड पर डाल दिए। पहले क्वार्टर में 11 मिनट शेष रहते ही नोल्स ने 7-0 की बढ़त बना ली।

पहली तिमाही में एफएसयू को अंतिम क्षेत्र मिलने के बाद, लुइसविले ने अपना ध्यान एक पलटवार की ओर लगाया। वापस दौड़ते हुए जॉर्डन जौहर ने 14-यार्ड लाभ के लिए एक खुला अंतर पाया और कार्डिनल्स स्कोरिंग दूरी के भीतर थे। लुइसविले ने कभी दौड़ना बंद नहीं किया; कनिंघम ने खेल को टाई करने के लिए आठ गज की दूरी से मुक्का मारा। पहले हाफ में 8:28 के साथ स्कोर 7-7 था।

सेमिनोल्स एक फील्ड गोल से चूक गए, और यूएल ने पहले डाउन पर 24-यार्ड लाभ के साथ लाभ उठाया। रक्षात्मक वापस जारियन जोन्स ने मैदान के बीच में एक पास को हटा दिया, लेकिन कनिंघम द्वारा व्यापक रिसीवर डी विगिन्स के लिए इसे उछालने के बाद कोई फर्क नहीं पड़ा। कार्डिनल्स पहली तिमाही में 2:56 शेष के साथ एफएसयू क्षेत्र में थे।

लुइसविले एक तिहाई और पांच पर अंत क्षेत्र में अपना रास्ता छीनने में सक्षम था, 14-7 की बढ़त के लिए अपना रास्ता बना रहा था। नोल्स अपराध पासिंग गेम में जारी रहा और यह सब पहले के अंत में बंधा हुआ था; 14-14. एफएसयू ने एक तीसरे और आठ को मजबूर किया, लेकिन कनिंघम ने फिर से गोल किया और गेंद को अपने हाथों में रखा। सेमिनोल्स कनिंघम से रन पर इतना ध्यान केंद्रित कर रहे थे, इसलिए रिसीवर्स को मैदान के बीच में लाभदायक लाभ मिला।

एफएसयू लगातार टैकल से चूक रहा था, और यूएल ने उन्हें 15 के भीतर रखने के लिए उस ड्राइव पर छह पहले डाउन प्राप्त किए। लाइनबैकर कालेन डेलोच ने बोरी के लिए कनिंघम की ओर अपना रास्ता बनाया और कार्डिनल्स तीसरे डाउन पर नौ यार्ड लाइन पर थे। रक्षात्मक लाइनमैन डेरिक मैकलेंडन ने तीसरे डाउन प्रयास में कनिंघम से एक गड़गड़ाहट पकड़ी। जब नोल्स रन के खिलाफ संघर्ष कर रहे थे, वे धैर्य बनाए रखते थे और कार्ड्स को अंतिम क्षेत्र से बाहर रखते थे।

फ्लोरिडा स्टेट क्वार्टरबैक जॉर्डन ट्रैविस ने दूसरे क्वार्टर में सीज़न का अपना पहला इंटरसेप्शन फेंका, इसलिए कार्ड्स ने मैदान पर वापसी की। रक्षात्मक अंत जारेड वर्स ने मेडिकल टेंट की ओर अग्रसर किया और एफएसयू ने लुइसविले को जल्द ही पंट करने के लिए मजबूर किया। नोल्स रक्षा को मैदान पर वापस जाने के लिए मजबूर किया गया था, आधे में 7:44 बचे थे, एक तीन और अपराध से बाहर और 24-यार्ड पंट के लिए धन्यवाद।

खेलने के लिए एक बहुत ही कम मैदान के साथ, कनिंघम और अपराध लाठी को हिलाते रहे। उन्हें जमीन पर रोका नहीं जा सकता था; लुइसविले ने दूसरे क्वार्टर में 5:30 शेष के साथ 21-14 का नेतृत्व किया। ट्रैविस ने जल्द ही मैदान छोड़ दिया, सेमिनोल फोकस को बनाए रखने में मदद करने के लिए रक्षा को मैदान पर वापस लाने की मांग की। कनिंघम एंड द कार्ड्स रनिंग बैक को सफलता मिलती रही, लेकिन लाइनबैकर टैटम बेथ्यून ने 50-यार्ड लाइन के करीब एक गड़गड़ाहट की।

अपराध मैदान पर बैकअप क्वार्टरबैक टेट रोडमेकर के साथ संघर्ष कर रहा था, इसलिए रक्षा ग्रिडिरॉन पर 33 सेकंड शेष के साथ वापस आ गई थी। लुइसविले ने 21-14 की बढ़त के साथ लॉकर रूम में प्रवेश किया।

दूसरी छमाही

बॉल गेम 21 पर टाई हो गया था जब नोल्स डिफेंस ने तीसरे क्वार्टर में मैदान में प्रवेश किया। लुइसविल ने गेंद को जमीन पर रखा जिससे किसी को आश्चर्य नहीं हुआ। जबकि वे पहले नीचे खोजने में सक्षम थे, वे डेलोच से तीसरे और दो पर मिले।

लुइसविले के अपराध में रात की सबसे छोटी राहत थी जब सेमिनोल्स ने टीम के तीसरे क्वार्टर रन को समाप्त करने के लिए तीन और आउट किया था। कनिंघम ने 40-यार्ड की दौड़ के लिए जेब से बाहर गोली मार दी, कार्डिनल्स को लाल क्षेत्र में डाल दिया। वह यहीं नहीं रुका; कनिंघम ने 18-यार्ड टचडाउन रन पर अंतर पाया। चौथे क्वार्टर में 14:25 के साथ, कनिंघम ने जमीन पर 100 गज से अधिक की दूरी तय की।

नोल्स ने खेल को 28 पर बांध दिया, और ऐसा लग रहा था कि गति उनके पक्ष में वापस आ गई, लेकिन हवा से भारी लाभ ने लुइसविले को सेमिनोल के क्षेत्र के अंदर धकेल दिया। जेमी रॉबिन्सन से पास ब्रेकअप के बाद, कार्ड्स ने एक फील्ड गोल के साथ 31-28 की बढ़त बना ली। व्यापक रिसीवर जॉनी विल्सन से टचडाउन के साथ सेमिनोल्स बोर्ड पर वापस आ गए थे।

लुइसविल कभी भी पीछे नहीं हटे और पूरे खेल में अपने गेम प्लान को बनाए रखा। उन्होंने गेंद को फिर से जमीन पर धकेल दिया, लेकिन सेमिनोल सुरक्षित खेले और मैदान पर अपना अपराध वापस करने के लिए बच गए। वे इसे अंतिम क्षेत्र में पंच करने के लिए एक उत्तर खोजने के बहुत करीब थे, लेकिन झंडे ने उन्हें उस लक्ष्य से दूर कर दिया। किकर रयान फिट्जगेराल्ड ने बढ़त बढ़ाने के लिए 35-यार्ड फील्ड गोल किक करने के लिए सेट किया था, लेकिन चूक गए।

कार्ड्स को एक छोटे से क्षेत्र में रखने में फ्लोरिडा राज्य ने बहुत अच्छा काम किया, लेकिन वे लुइसविले को चौथे और तीसरे स्थान पर रोकने में असमर्थ रहे। कार्डिनल्स को पहली बार नीचे गिराने के लिए उनके दौड़ने के प्रयास के बाद भी कार्डिनल्स यहीं नहीं रुके। वे लाठी हिलाते रहे, जब तक रक्षात्मक वापस केविन नोल्स ने लुइसविले की भीड़ से अपना परिचय नहीं दिया। नोल्स ने कनिंघम से एक अवरोधन को रोक दिया और यह खेल में 37 सेकंड शेष होने के साथ घड़ी के समापन के बारे में था। नोल्स ने अपने सम्मेलन के पहले मैच में 35-31 से जीत दर्ज की।

FSU बनाम लुइसविले के असाधारण खिलाड़ी

लाइनबैकर कालेन डेलोच

ऐसा लग रहा था कि DeLoach को पूरे खेल के लिए कनिंघम का पीछा करने का काम सौंपा गया था। वह कार्ड्स के अपराध के निर्णयों को पढ़ने, पूरे मैदान में नाटक बनाने में बहुत सफल रहे। वह नोल्स स्विस आर्मी नाइफ था, जिसने एक पास गोलमाल, एक क्यूबी हिट, एक बोरी, नुकसान के लिए दो टैकल और पांच टैकल के साथ खेल खत्म किया।

रक्षात्मक अंत डेरिक मैकलेंडन

जब खेल बदलने वाले नाटक बनाने का समय आया तो मैकलेंडन ने प्लेट में कदम रखा। जब पद्य पंक्ति का नेतृत्व कर रहा था, तब वह अपना रास्ता तेज कर रहा था, और जब उसने खेल छोड़ दिया तो उसने नेतृत्व की भूमिका में भाग लिया। मैकलेंडन की ओर से स्पष्ट परिपक्वता और सुधार था। उन्होंने एक क्यूबी हिट, एक टैकल फॉर लॉस, एक बोरी और एक फंबल रिकवरी दर्ज की।

लाइनबैकर टैटम बेथ्यून

यूसीएफ हस्तांतरण ने नोल्स को रात में 10 से निपटने में नेतृत्व किया। वह वहां बड़े पैमाने पर चलने वाले नाटकों को रोकने के लिए थे, हालांकि शुरुआती फिल्म में यह नहीं दिखाया जा सकता है। बेथ्यून की निरंतरता उसका सबसे बड़ा हथियार है, जबकि वह एक अनुभवी दिमाग का उपयोग करता है जो जानता है कि कब हमला करना है। इस लाइनबैकर जोड़ी को इस साल नोल्स रक्षा में कामयाब होते देखना अविश्वसनीय है, क्योंकि उन्होंने वर्षों तक स्थिति पर जवाब खोजे हैं।

रक्षात्मक वापस रेनार्डो ग्रीन

जबकि बॉलहॉक ने उससे अधिक रिसेप्शन की अनुमति दी हो सकती है, वह एक टैकलिंग मशीन था जिसने बड़े खेलने के अवसर से परहेज किया। ग्रीन ने नौ टैकल के साथ खेल का अंत किया। रक्षात्मक समन्वयक एडम फुलर ने उन्हें नोल्स रक्षा पर सबसे अच्छे हथियारों में से एक के रूप में वर्णित किया और यह निश्चित रूप से कार्ड के खिलाफ प्रदर्शन पर था।

सुरक्षा अकीम डेंट और जेमी रॉबिन्सन

सुरक्षा जोड़ी ने संयुक्त एक पास गोलमाल और 19 टैकल के साथ जीत का समापन किया। उन्होंने खुले मैदान में किसी भी आदमी को रोकने की अपनी क्षमता दिखाई और विरोधी पक्ष के अंतिम क्षेत्र में नोल्स को एक युगल यात्रा से बचाने में सक्षम थे। वे केवल एक दूसरे के साथ और अधिक सहज हो जाएंगे, और यह सोचना डरावना है क्योंकि वे पहले से ही उच्च स्तर पर जुड़ रहे हैं।