indialegends

indialegendsचोट लगने से एफएसयू प्लेग हो गया क्योंकि सेमिनोल नेल-बिटर बनाम लुइसविले कार्डिनल्स से बचे - टॉमहॉक नेशन - reece topleyindialegendsचोट लगने से एफएसयू प्लेग हो गया क्योंकि सेमिनोल नेल-बिटर बनाम लुइसविले कार्डिनल्स से बचे - टॉमहॉक नेशन - reece topleyindialegendsचोट लगने से एफएसयू प्लेग हो गया क्योंकि सेमिनोल नेल-बिटर बनाम लुइसविले कार्डिनल्स से बचे - टॉमहॉक नेशन - reece topleyindialegendsचोट लगने से एफएसयू प्लेग हो गया क्योंकि सेमिनोल नेल-बिटर बनाम लुइसविले कार्डिनल्स से बचे - टॉमहॉक नेशन - reece topleyindialegendsचोट लगने से एफएसयू प्लेग हो गया क्योंकि सेमिनोल नेल-बिटर बनाम लुइसविले कार्डिनल्स से बचे - टॉमहॉक नेशन - reece topleyindialegendsचोट लगने से एफएसयू प्लेग हो गया क्योंकि सेमिनोल नेल-बिटर बनाम लुइसविले कार्डिनल्स से बचे - टॉमहॉक नेशन - reece topley

के तहत दायर:

चोट लगने के बाद सेमिनोल नेल-बाइटर बनाम लुइसविले से बच गए FSU

2015 के बाद पहली बार सेमिनोल 3-0 (1-0) से शुरू हो रहे हैं।

जेमी रोड्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

फ्लोरिडा राज्य सेमिनोलके खिलाफ शुक्रवार रात एसीसी का खेल शुरू कियालुइसविल कार्डिनल्स रास्ते में। मैचअप में आगे बढ़ते हुए, 2016 के बाद पहली बार FSU 2-0 से आगे था, और करीब से जीतना एक स्वागत योग्य है, हालांकि यह नर्वस-ब्रेकिंग विशेषता है जिसे यह टीम हासिल करना शुरू कर रही है। विपरीत परिस्थितियों के खिलाफ, सेमिनोल्स दृढ़ रहे और हम एक ऐसी टीम में धैर्य देखने में सक्षम थे जो उन पर फेंके गए सब कुछ के बावजूद पराजित नहीं होगी।

लाइनबैकर कालेन डेलोच एंड कंपनी ने डेलोच के साथ लुइसविले क्वार्टरबैक मलिक कनिंघम की जासूसी करने और एक अपूर्णता को मजबूर करने के साथ अपना पहला अभियान शुरू किया। सेफ्टी रेनार्डो ग्रीन कार्डिनल के अभियान को रोकने और पंट को सेमिनोल अपराध शुरू करने के लिए मजबूर करने में सक्षम था।

अपराध होने पर, 41-यार्ड पास के बाद कैमरेन मैकडॉनल्ड्स को तंग करने के बाद टीम को स्कोरिंग स्थिति में ले जाने के लिए केवल एक नाटक हुआ और व्यापक रिसीवर जॉनी विल्सन के लिए एक और तीसरा और लंबा समापन एक टचडाउन के साथ नोल्स का रात का पहला स्कोर स्थापित किया। प्रेस्टन डेनियल को कड़ी टक्कर दें।

इसके तुरंत बाद लुइसविले हमले पर चला गया, कनिंघम ने जॉर्डन जौहर द्वारा बड़े रन के साथ डी विगिन्स को पास पूरा किया। लुइसविले का खेल का पहला स्कोर मलिक द्वारा एक त्वरित टचडाउन से आया।

के खिलाफ एक मामूली लेकिन प्रभावी प्रदर्शन के बादएलएसयू इस महीने की शुरुआत में अपनी जीत में, जॉनी विल्सन एफएसयू की वापसी की आग के लिए सुनिश्चित लग रहे थे। ओंटारिया विल्सन और मैकडॉनल्ड्स जंजीरों को स्थानांतरित करने में सक्षम थे लेकिन किकर रयान फिट्जगेराल्ड द्वारा एक चूक फील्ड गोल ने नोल्स के प्रयास को समाप्त कर दिया। कार्डिनल्स ने 17-गज के लिए ट्रेवियन कूली को स्क्रीन पास के तुरंत बाद स्कोर किया।

फ्लोरिडा राज्यत्रेशुन वार्ड के 45-गज की दूरी पर एक महान पिच और स्कोर के लिए ट्रैविस से मलिक मैकक्लेन को पकड़ने के बाद कैसे बड़ा हिस्सा खेलता है, इस पर मंथन करते हुए उत्तर दिया।

ज्यादातर ज़ोन कवरेज खेलते हुए, FSU रक्षा को कार्डिनल्स के अपराध का जवाब नहीं मिला। पेनल्टी, मिस्ड टैकल, और ब्लो कवरेज ने सेमिनोल को अपनी 9-यार्ड लाइन तक का समर्थन किया, लेकिन डेलोच और लालची वेंस के बहादुर प्रयासों ने अपराध को अपनी ऊँची एड़ी के जूते पर डाल दिया। रक्षात्मक अंत डेरिक मैकलेंडन एक खराब हैंडऑफ़ को भुनाने में सक्षम था और एक कनिंघम गड़गड़ाहट को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम था जो एक ड्राइव था जो लगभग निश्चित रूप से अंकों में समाप्त हो रहा था।

रात के आगे-पीछे की प्रकृति में, जॉर्डन ट्रैविस ने मैकडॉनल्ड्स के लिए एक पास पर 148 गज के लिए 11-12 पास के अपने लगभग सही निशान को समाप्त करते हुए सीज़न का अपना पहला अवरोधन फेंक दिया। रेनार्डो ग्रीन द्वारा शानदार कवरेज के साथ रक्षा मजबूत रही।

*ट्रैविस ने पूर्व क्वार्टरबैक जैमिस विंस्टन के शुरुआती प्रदर्शन का मिलान पिट के खिलाफ अपने पहले 11 पासों में से 11 को पूरा करने के लिए किया।

आधे तक, कुछ बड़ी चोटों ने सेमिनोल्स पर अपना असर डालना शुरू कर दिया। जॉर्डन ट्रैविस और जारेड वर्स दोनों ने मैदान के बाहर काफी समय बिताया। ट्रैविस ने 157 गज, दो टचडाउन और एक इंटरसेप्शन के लिए 13 में से 13 पर अपनी रात समाप्त की।

बैकअप क्वार्टरबैक टेट रोडमेकर के हाथों में अपराध के साथ, ग्राउंड गेम बहुत बड़ा कारक बन गया। खेल कार्रवाई से तिरछा फेंकना जिस तरह से अपराध शुरू में जाना चाहता था और रोडमेकर कुछ ड्राइव-बचत रनों पर अपनी गतिशीलता दिखाने में सक्षम था। अंततः, बैकअप सिग्नल कॉलर ने नोल्स को अंत क्षेत्र में लॉरेंस टोफिली द्वारा चलाए गए 15-यार्ड टचडाउन से 21-21 पर गेम को टाई करने के लिए पर्याप्त किया।

चौथे क्वार्टर की शुरुआत करते हुए, कनिंघम ने कार्डिनल्स को 63-यार्ड स्कोरिंग ड्राइव पर नेतृत्व किया और उन्हें 28-21 की बढ़त दिलाई। फ़्लोरिडा स्टेट ने आक्रामक टैकल हारते हुए अपनी लाइन पर अधिक चोटों का सामना किया रॉबर्ट स्कॉट जूनियर रोडमेकर ने पहले कुछ भूलों के बाद अपना खेल खोला और जॉनी विल्सन को दो बम दिए, जिसमें से एक स्कोर पर समाप्त हुआ।

इस सीज़न में जो चलन प्रतीत होता है, उसमें सेमिनोल्स ने सभी बाधाओं के खिलाफ जीतने का एक तरीका ढूंढ लिया और केंटकी को अपने सिर के साथ छोड़ दिया। गेंद के दोनों किनारों पर असाधारण प्रदर्शन के साथ चल रहे बैक रूम ने एक टीम को दिखाया जो जीतना सीख रही है और सीख रही है कि कैसे जीतना है क्योंकि रक्षा ने एक और रोमांचक अंत प्रदान किया। यह सीज़न का दूसरा गेम है जिसने जीत को सील करने के लिए बहुत देर से अंतिम स्टैंड पर भरोसा किया।

आक्रामक एमवीपी - डब्ल्यूआर जॉनी विल्सन (7-8, 149-गज, 2 टचडाउन) आरबी ट्रेशॉन वार्ड (10 प्रयास 146-गज 12.6 वाईपीसी)

रक्षात्मक एमवीपी - एलबी कालेन डेलोच, डीबी रेनार्डो ग्रीन, डीबी जेमी रॉबिन्सन, डीबी केविन नोल्स (खेल के अंत में अवरोधन)

*रोडेमेकर ने अद्भुत संतुलन दिखाया और वास्तव में खेल के समय की स्थितियों में एक कोने को 109 गज और दो टचडाउन के साथ-साथ एक इंटरसेप्शन के लिए रात 6-10 तक खत्म कर दिया।

एफएसयू 35, लुइसविले 31