whowillwintodaymatch

whowillwintodaymatchलुइसविले पर एफएसयू की जीत पर विचार - टॉमहॉक नेशन - reece topleywhowillwintodaymatchलुइसविले पर एफएसयू की जीत पर विचार - टॉमहॉक नेशन - reece topleywhowillwintodaymatchलुइसविले पर एफएसयू की जीत पर विचार - टॉमहॉक नेशन - reece topleywhowillwintodaymatchलुइसविले पर एफएसयू की जीत पर विचार - टॉमहॉक नेशन - reece topleywhowillwintodaymatchलुइसविले पर एफएसयू की जीत पर विचार - टॉमहॉक नेशन - reece topleywhowillwintodaymatchलुइसविले पर एफएसयू की जीत पर विचार - टॉमहॉक नेशन - reece topley

के तहत दायर:

"बर्ड्स" आई व्यू: कार्डिनल्स पर एफएसयू की जीत पर विचार

फ्लोरिडा राज्य की भावनात्मक शुक्रवार की रात की जीत का एक व्यक्तिगत खाता

फ्लोरिडा राज्य सेमिनोलपर 35-31 की जीत के साथ कल रात अपनी चढ़ाई जारी रखीलुइसविल कार्डिनल्स . यह खेल कोच माइक नोरवेल की टीम मानसिकता में एक और कदम आगे बढ़ने के लिए था। टॉमहॉक नेशन नेतृत्व के लिए धन्यवाद, मुझे खेल को व्यक्तिगत रूप से कवर करने का अद्भुत अवसर मिला।

ये अनुभव से मेरे कोबल्ड-एक साथ विचार हैं।

  • लुइसविले विश्वविद्यालय के फैनबेस को श्रेय, वे जीत के भूखे थे। स्कॉट सैटरफील्ड युग यहां केंटकी में अत्यधिक स्वागत नहीं किया गया है, लेकिन फैनबेस ने टीम का समर्थन किया है। पिछली रात कोई अपवाद नहीं थी। खेल की शुरुआत में, भीड़ एक कारक नहीं थी, क्योंकि अधिकांश अभी भी पूंछ कर रहे थे, लेकिन दूसरे क्वार्टर की शुरुआत तक- कार्डिनल स्टेडियम हिल रहा था और एफएसयू खिलाड़ियों के कान में था।
किकऑफ़ पर कार्डिनल स्टेडियम
  • शायद यह एक विचलित करने वाली भीड़ की कमी थी, शायद यह जॉर्डन ट्रैविस की निरंतर वृद्धि थी, लेकिन रेडशर्ट जूनियर के पास पहली तिमाही में एकदम सही था। उन्होंने हर पास को पूरा किया, दो टचडाउन को उछाला, और शुरुआती आक्रामक लाइन सुरक्षा मुद्दों के पीछे अविश्वसनीय शिष्टता दिखाई। नीचे दिए गए नाटक ने उनके संपूर्ण क्वार्टर पर कब्जा कर लिया:
  • मैं 2016 में लैमर जैक्सन गेम के लिए वहां गया था। Heisman ट्रॉफी विजेता उस सप्ताह FSU एथलीटों के खिलाफ दूसरे स्तर पर था। लुइसविले क्वार्टरबैक मलिक कनिंघम लैमर जैक्सन नहीं हैं, खासकर पासिंग डिपार्टमेंट में। लेकिन कनिंघम एक उत्कृष्ट कॉलेज खिलाड़ी हैं। उनकी मायावीता और गति उनकी अधिकांश प्रतियोगिता की तुलना में दूसरे स्तर पर है। सीज़न की शुरुआत में मंदी के बावजूद, कनिंघम में अभी भी एक खेल को खत्म करने और अपनी टीम को जीत की ओर ले जाने की क्षमता है। छठवें वर्ष कार्डिनल ने आज रात अपने पैरों और हवा में समय पर डाइम्स के साथ इसे लगभग पूरा कर लिया। को श्रेयफ्लोरिडा राज्यके रक्षा और कोचिंग स्टाफ ने नुकसान को सीमित किया और जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था तो महत्वपूर्ण नाटक किए।
  • जॉनी विल्सन खेल में अविश्वसनीय थे। एरिज़ोना राज्य जब उन्होंने फ्लोरिडा राज्य के लिए घोषणा की तो स्थानांतरण मिश्रित राय के साथ मिला। विभिन्न आउटलेट्स ने उनके असंगत खेल पर सवाल उठाया और सन डेविल्स के लिए सीमित अवसरों में गिरावट आई। जब एक सीज़न के खेल में एक बूंद दिखाई दी, तो कई लोगों ने मान्य महसूस किया। शुक्रवार की रात, यह विल्सन था जिसे मान्य किया गया था। अपने खेल के बाद के साक्षात्कार में, विल्सन ने अपने साथियों की प्रशंसा करने के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत विकास और "अपना काम करने" की नॉरवेल की चुनौती का उल्लेख किया।
  • लुइसविले के लिए फ्लोरिडा राज्य की यात्राएं कभी आसान नहीं होती हैं। वे अक्सर दिल टूटने या कम से कम धड़कन के साथ करीबी लड़ाई वाले खेल होते हैं। जब एफएसयू शहर में आता है तो मैं कहना चाहता हूं, "लुईसविले में कुछ भी अच्छा नहीं होता" - और पिछली रात जब सेमिनोल के स्वास्थ्य की बात आती है तो कोई अपवाद नहीं था। एफएसयू ने फैबियन लवेट के बिना खेल शुरू किया और मैल्कॉम रे, जेरेड वर्स, रॉबर्ट स्कॉट और सबसे महत्वपूर्ण जॉर्डन ट्रैविस के बिना खेल समाप्त कर दिया। लुइसविले में एक रात के बाद सीज़न का भविष्य पूरी तरह से नया परिणाम-आधारित हो सकता है।
  • जब ट्रैविस दूसरे क्वार्टर में नीचे चला गया और टेट रोडमेकर ने खेल में प्रवेश किया, तो प्रेस बॉक्स में एफएसयू बीट लेखकों के बीच एक अनुमान लगाया गया था। अक्सर कहा जाता है कि टीम में पसंदीदा खिलाड़ी अक्सर बैकअप क्वार्टरबैक होता है, फ्लोरिडा राज्य में रोडमेकर के युवा करियर में ऐसा नहीं था। एक जानबूझकर ग्राउंडिंग और एक अवरोधन के साथ खेल शुरू करने के बाद, कई पहले से ही माइक नॉरवेल एफएसयू कार्यकाल मृत्युलेख कॉलम शुरू कर रहे थे।

जब तीसरी तिमाही की शुरुआत नॉरवेल के साथ रेडशर्ट परिष्कार के साथ हुई, तो कई प्रशंसकों ने पूर्व निर्धारित भाग्य को स्वीकार कर लिया कि सेमिनोल्स ब्लूग्रास राज्य को अपराजित नहीं छोड़ेंगे। लेकिन नॉरवेल, जैसा कि उन्होंने अपने पोस्ट-गेम में संदर्भित किया था, जानता था कि रोडमेकर थ्रो कर सकता है, जानता था कि उसके पास क्षमता है, और अपने पेट के साथ अटक गया। रोडमेकर ने अपने विश्वास को पुरस्कृत किया और एफएसयू को तीन सेकंड-हाफ स्कोर और कई क्लच नाटकों का नेतृत्व किया। लॉरेंस टोफिली टचडाउन रन स्थापित करने के लिए पहले नीचे की ओर चलने वाले उनके कसने को कई लोगों द्वारा देखा जाएगा, लेकिन एक ने खेल को जीतने में मदद की।

  • नॉरवेल और उनके कर्मचारियों को उनके कार्यकाल के दौरान आलोचना का उचित हिस्सा मिला है। खेल योजना को अनुकूलित करने या बदलने में असमर्थता को अतीत में बुलाया गया है। उनके खिलाफ लगी चोटों और लुइसविले को सफलता मिलने के साथ, गेंद के दोनों किनारों ने समायोजन किया जिससे खेल के परिणाम को बदलने में मदद मिली। नॉरवेल और एटकिंस ने आक्रामक लाइन को मजबूत करने और स्क्रिमेज की लाइन को रीसेट करने के लिए दोनों तंग सिरों को और अधिक लाया। दूसरे हाफ में सफल रनिंग गेम ने रोडमेकर और विल्सन के लिए रास्ते खोल दिए।
  • रक्षात्मक रेखा ने दबाव लागू करने और कनिंघम के निर्णयों को गति देने के लिए गलियाँ पाईं। तीसरी तिमाही में, अंतिम खेल (एक कनिंघम 40-यार्ड हाथापाई) तक, रक्षा ने लुइसविले को कुल अपराध के 30 गज से कम पर रोक दिया था। खिलाड़ियों को सही टुकड़े खोजने के लिए डाला गया और खिलाड़ियों ने महत्वपूर्ण क्षणों में कदम रखा।
  • माइक नॉरवेल "इस टीम से प्यार करते हैं," उन्होंने प्रेसर में उन शब्दों को कहा और इसे अपने कार्यों और अपने परिवर्तनों को दिखाया। वह इन खिलाड़ियों के साथ रहता है और मर जाता है और उनकी सफलता और व्यक्तिगत विकास उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। उनका विश्वास उनकी टीम के खेल से झलकता है। उल्लेखनीय वृद्धि हुई है और पूरी टीम एक परिवार है, एक और मानसिकता जिसे नॉरवेल ने प्रचारित किया है।
  • अंत में, यूएल प्रशंसकों के रूप में भूख के रूप में जीत के लिए उनकी टीमों के लिए, एफएसयू फैनबेस ने उनके उत्साह को पार कर लिया। वारचेंट को कई बार सुना गया और उनकी ऊर्जा अथक थी। सेमिनोल के प्रशंसक पिछले कुछ वर्षों में एक अत्याचारी समूह रहे हैं - इस जीत की जरूरत थी और उम्मीद है, कई और रास्ते में हैं।