mobilerepair

mobilerepairविन बनाम लुइसविले में, FSU ने साबित किया कि माइक नॉरवेल विधि काम करती है - टॉमहॉक नेशन - reece topleymobilerepairविन बनाम लुइसविले में, FSU ने साबित किया कि माइक नॉरवेल विधि काम करती है - टॉमहॉक नेशन - reece topleymobilerepairविन बनाम लुइसविले में, FSU ने साबित किया कि माइक नॉरवेल विधि काम करती है - टॉमहॉक नेशन - reece topleymobilerepairविन बनाम लुइसविले में, FSU ने साबित किया कि माइक नॉरवेल विधि काम करती है - टॉमहॉक नेशन - reece topleymobilerepairविन बनाम लुइसविले में, FSU ने साबित किया कि माइक नॉरवेल विधि काम करती है - टॉमहॉक नेशन - reece topleymobilerepairविन बनाम लुइसविले में, FSU ने साबित किया कि माइक नॉरवेल विधि काम करती है - टॉमहॉक नेशन - reece topley

के तहत दायर:

पेरी फॉर योर थॉट्स: एफएसयू साबित करता है कि माइक नॉरवेल विधि काम करती है

इस अवसर पर सेमिनोल बढ़ते हैं

चार्ल्स मेसो

छह साल में पहली बार 2-0 से शुरुआत करने के बाद, अपने एसीसी ओपनर की ओर बढ़ते हुए, चुनौती थीफ्लोरिडा राज्य सेमिनोलफ़ुटबॉल यह साबित करने के लिए कि प्रतिकूल परिस्थितियों के खिलाफ उठने और कार्यक्रम में विश्वास करने का नॉरवेल का संदेश वह था जिसे क्रियान्वित किया जा सकता था और वह हुआ।

यह चुनौती केवल वैकल्पिक वर्दी पहने हुए एक दूर के खेल में पसंदीदा होने से कहीं अधिक निकली - अद्भुत एथलीट मलिक कनिंघम को बंद करना, क्वार्टरबैक जॉर्डन ट्रैविस में प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों के बाद कर्मियों को समायोजित करना, रक्षात्मक अंत जेरेड वर्स, रक्षात्मक टैकल फैबियन लवेट और आक्रामक लाइनमैन रॉबर्ट कूपर, टेट रोडमेकर ने इस अवसर पर उठने के लिए अपने अतीत को हिलाकर रख दिया और पर्यवेक्षकों के पूरे झुंड को गलत साबित कर दिया।

फ्लोरिडा राज्य ब्रेक मिला, लेकिन जीत का रास्ता नहीं मिला, इसने इसे धैर्य और प्रयास के माध्यम से और बहुत सारी बाधाओं को पार करके अर्जित किया। लुइसविले से चिप-शॉट फ़ील्ड को बर्बाद करने से कोई बुरा स्नैप नहीं था, बहस करने के लिए कोई संदिग्ध कॉल नहीं था - एफएसयू ने बस काम किया और काम किया और काम किया और नाटकों को इसकी आवश्यकता थी। वाइड रिसीवर जॉनी विल्सन, जिसका मुख्य संघर्ष इस साल अब तक कैच खत्म कर रहा है, ने हाल के एफएसयू इतिहास में अधिक प्रभावशाली प्राप्त करने वाले प्रदर्शनों में से एक को एक साथ रखा। ब्रेंडन गैंट, जिन्होंने तल्हासी में रहते हुए जो कुछ भी पूछा है, उन्होंने विशेष टीमों के कवरेज पर महत्वपूर्ण नाटक किए। केविन नोल्स, जैसा कि सेमिनोल्स रक्षा ने पूरी रात किया, पूरी तरह से जरूरत पड़ने पर उठे और मलिक कनिंघम को उठाकर फ्लोरिडा राज्य की शर्तों पर खेल समाप्त किया।

मुख्य कोच माइक नोरवेल ने जीत के बाद कहा, "यह कार्यक्रम हर किसी के लिए नहीं है, बल्कि उन लोगों के लिए है जो उस लॉकर रूम में हैं, यह उनके लिए है क्योंकि वे उस चुनौती को स्वीकार करते हैं।"

"कड़ी मेहनत सफलता की गारंटी नहीं देती है, लेकिन यह आपको इसे हासिल करने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में लाएगी। और यही ये लोग कर रहे हैं।"

रोडमेकर ने अपने सामने चुनौती को पूरा करने के लिए अतिरंजित नहीं किया जा सकता है - दुनिया में सभी दबाव और सभी विट्रियल के साथ, वह मजबूत खड़ा था और लुइसविले रक्षा का सामना करना पड़ा जो मुंह पर झाग रहा था। जो बात सामने आई वह यह थी कि यह और सबूत था कि नॉरवेल खिलाड़ियों को हार मानने के लिए प्रकट नहीं होते हैं यदि वे उन्हें विश्वास रखने का कारण देते हैं - अधिकांश कोच, विशेष रूप से वे जिन्हें फैनबेस के कुछ अधिक मुखर और अवास्तविक भागों का गुस्सा है, टेट रोडमेकर को खेल में नहीं रखते, लेकिन वह उनके साथ बने रहे और उन्हें खुद को साबित करने का हर मौका दिया।

"मुझे पता था कि हम टेट के साथ जीत सकते हैं," उन्होंने कहा। "मुझे पता था कि हम टेट के साथ जीत सकते हैं। मैंने इसे व्यवहार में देखा है। मैंने उसे काम करते देखा है। मैंने इस समय के लिए तैयार होने में इतना निवेश देखा है। उन्हें सड़क पर एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में डाल दिया गया।

"लेकिन, वह बस वहाँ गया और दूसरे हाफ में जवाब दिया। यह टीम जिस पर बनी है, उसका यह सिर्फ एक अविश्वसनीय उदाहरण है।"

शायद फ्लोरिडा राज्य के अंतिम दशक में जीत किसी अन्य के विपरीत महसूस हुई - चोटों को देखते हुए नुकसान की भावना के साथ संघर्ष किया, लेकिन एक ऐसा भी जिसने इस अवसर पर उठने का एक अलग स्तर दिखाया। पिछले कुछ सीज़न में अधिकांश FSU वापसी और किरकिरा प्रदर्शन या तो स्वयं-प्रवृत्त गलतियों की एक श्रृंखला के बाद एक प्रतिद्वंद्वी को बाहर करने का परिणाम है। सेमिनोल्स ने प्रतिभा खो दी और कुछ सामयिक मिसक्यूज़ के बाहर, अपेक्षाकृत साफ फुटबॉल खेला - लुइसविले पर देर से प्रभाव दंड को देखते हुए एक बड़ा अंतर।

तीन साल के लिए, नॉरवेल ने सिस्टम में विश्वास का प्रचार किया है - और 2022 तक, खिलाड़ियों को उस विश्वास को मजबूत करने का मौका नहीं मिला था। कार्यक्रम में तमाम सकारात्मक बदलावों के बावजूद मैदान पर नतीजे नहीं आए और अंत में जीत से एक कदम आगे बढ़ने का आत्मविश्वास मिलता है.

"यही वह चीज है जो फ्लोरिडा राज्य को विशेष बनाती है - लोग," नॉरवेल ने कहा। "वे अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली युवा हैं और वे बड़े हो रहे हैं, और हम अभी भी अपनी यात्रा की शुरुआत में हैं - हमने जो गलतियां की हैं, हमें साफ करने के लिए बहुत कुछ है।"

"लेकिन, मेरे लिए जो मायने रखता है वह है हमारा चरित्र, हमारी पहचान, इस कार्यक्रम के मूलभूत तत्व जिनके बारे में हम बहुत चिंतित हैं। जब लोग मैदान पर नहीं जा सकते हैं, जब वे उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन फिर भी वे प्रभाव डाल रहे हैं। यही इसे खास बनाता है।"

एफएसयू ने एक प्रतिद्वंद्वी (डुक्सेन) पर हावी है, दूसरे के खिलाफ आग से खेला (एलएसयू ) और सीज़न की शुरुआत में अनुभव का एक स्मोर्गसबॉर्ड प्राप्त करने के लिए एक तिहाई (लुइसविले) को पछाड़ दिया। इसकी जरूरत है - बोस्टन कॉलेज के खिलाफ अगला है, लेकिन सेमिनोल एसीसी विरोधियों के एक डराने वाले हमले से पहले हवा की एक संक्षिप्त सांस है -जागो वन,नेकां राज्यतथाक्लेम्सन टाइगर्स.

एफएसयू के हाथ भरे होंगे, लेकिन अपनी क्षमता के प्रदर्शन के प्रमाण के साथ, मिशन बहुत कम कठिन लगता है।